Tuesday 6 March 2018

Pfg - विदेशी मुद्रा - समीक्षा


हमारे विदेशी मुद्रा प्लेटफ़ॉम्स. बीएसटी डायरेक्ट ऑनलाइन ट्रेडिंग. फैस्ट, सरल और विश्वसनीय, यह सीएमई के लिए ग्राहक के आदेश को सीधे वितरित करने के मूल प्लेटफॉर्म में से एक था। यह एक अग्रणी प्लेटफार्म और उपभोक्ता चालित एक प्रणाली के निष्पादन के लिए एक मूलरूप बना हुआ है और वायदा, विदेशी मुद्रा, और विकल्पों की कई परिसंपत्ति वर्गों में ट्रेडों का प्रबंधन। बीएसईटी डायरेक्ट मोबाइल ट्रेडिंग। पीएफजीएसईईएस, आईफोन, आईपैड, ब्लैकबेरी, विंडोज मोबाइल और पाम वेबओएस सहित मोबाइल उपकरणों के माध्यम से निगरानी और व्यापार की क्षमता के साथ बाजारों तक पहुंच प्रदान करता है। मेटा ट्रेडर 4 PFGBEST द्वारा संचालित। यह एक उपयोगकर्ता के अनुकूल व्यापार मंच है, जो शीर्ष स्तर की तरलता प्रदाताओं की तुलना में समेकित विदेशी मुद्रा मूल्यों के साथ है। PFGBEST द्वारा संचालित मेटा ट्रेडर 4 को खुदरा निवेशकों के लिए सबसे मजबूत बाजार प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया था। यह तकनीक तकनीकी विश्लेषण, चार्टिंग और विशेषज्ञ सलाहकार प्रदान करता है व्यापारियों को अपनी रणनीतियों को स्वचालित बनाने में मदद करें। पीजीटीजीएसटी द्वारा संचालित सिग्नल। यह प्रशंसा के साथ PFGBEST ऑर्डर रूटिंग और ट्रेड निष्पादन ताकत में विलीन हो जाता है एड ईसाइनल कोट बार, चार्टिंग और विश्लेषिकी सुविधाएँ जो कि वायदा और विदेशी मुद्रा उद्धरण चाहते हैं, एक्सचेंज डेटा फीस छूट के साथ चाहते हैं आप एक आवेदन में दो डेटा स्रोत प्राप्त करते हैं - eSignal और PFGBEST डिमांड इस प्लेटफ़ॉर्म के लिए प्रदान की जाने वाली स्पष्ट क्षमता के कारण मजबूत है। PFGBEST द्वारा संचालित प्रोट्रैडर। इस प्लेटफॉर्म में अत्याधुनिक ऑर्डर एंट्री टेक्नोलॉजी एक सुपर डोम मूल्य सीढ़ी ऑर्डर टिकट एक क्लिक, चार्ट-आधारित ट्रेडिंग रीयल-टाइम उद्धरण और व्यापक चार्टिंग टूल है। यह ई-सिनल डेटा प्लग-इन के लिए संगत है और यह स्वचालित सिस्टम को व्यापार करता है। कई खाते धारकों जैसे दलालों और सीटीए, यह कुल आवंटन आदेश टिकटों के लिए उपयोगी साबित करते हैं, ऑटो परिसमापन कार्यकुशलता और काम करने वाले आदेशों को रद्द करने की क्षमता से सभी लाभ। PFGBEST द्वारा संचालित पावर्ड नेविगेटर। प्रत्येक स्तर के व्यापारियों के लिए अनुशंसित मंच जो सभी बाज़ारों को व्यापार, विश्लेषण और ट्रैक करने के लिए एक मंच चाहते हैं, चार्ट से सीधे व्यापार, मूल्य सीढ़ी डोम शैली और व्यापार कंसोल ऐड एन्सेड फीचर्स स्टॉप, ऑटो-एक्ज़िट्स, और एकल क्लिक निष्पादन के साथ ऑटो-ट्रेडिंग का चलन कर रहा है विश्लेषण टूल में हाइबोट बार, अलर्ट, नियम, रणनीतियों और फिल्टर शामिल हैं। एनजीजा ट्रेंडर PFGBEST द्वारा संचालित हैं। सिमुलेशन और सीखने के लिए, आवेदन नि: शुल्क है, मौके की पेशकश उन्नत चार्टिंग, मार्केट एनालिटिक्स, रणनीति विकास और पीएफजीएसईटी द्वारा संचालित निंजा ट्रेडर का परीक्षण करने के लिए सक्रिय विवेकाधीन और सिस्टम व्यापारियों के लिए अंत-टू-एंड ट्रेडिंग सिस्टम है, इससे फ्यूचर्स और विदेशी मुद्रा व्यापारियों दोनों को अपनी व्यापार योजनाओं को बेहतर ढंग से लागू करने और कुशलतापूर्वक विकसित करने की अनुमति मिलती है मानक विकास भाषा का उपयोग करते हुए, अत्यधिक बुद्धिमान, उन्नत आदेश प्रबंधन और स्क्रीन के माध्यम से शक्तिशाली स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम। हम परदेशी वित्तीय समूह, इंक पीएफजी विदेशी मुद्रा और धातु खाते धारक के रूप में आपसे संपर्क कर रहे हैं हमारा लक्ष्य ऐसी जानकारी साझा करना है जो प्रत्यक्ष रूप से विदेशी मुद्रा और धातु खाते पर प्रभाव डालती है वर्तमान पीएफजी दिवालियापन कार्यवाही इस वेबसाइट पर जानकारी कहां की खतरनाक स्थिति से संबंधित है आर खाता और प्रत्येक विदेशी मुद्रा और धातु खाते धारक के लिए चिंता का विषय होना चाहिए कृपया इस साइट पर सामग्री की गहराई में समीक्षा करें, पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ पृष्ठभूमि पर विशेष ध्यान दे। प्रीफेरिन फाइनेंशियल ग्रुप, इंक पीएफजी ने 10 जुलाई, 2012 को अध्याय 7 दिवालियापन के लिए दायर की मालिक, रसेल वासेन्डोर्फ, एसआर ने धोखाधड़ी के लिए स्वीकार किया कि ग्राहक लगभग 21 9 मिलियन का अलग खातों में जमा हुआ था और सभी ग्राहक खाते जमी गए थे और परिणामस्वरूप दुर्गम हो चुके थे। पीएफजी दिवालिया होने वाले ट्रस्टी द्वारा वर्गीकरण और भाषा का उपयोग करके दस्तावेज दायर किए गए हैं जो फॉरेक्स एनजेड खाता धारकों को जोखिम में डालते हैं। शून्य वितरण के लिए कृपया संसाधन के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया देखें कि हमारे एफएक्स मेटल्स खाते किस प्रकार खतरे में हैं। जबकि अन्य खाताधारक अदालत में प्रतिनिधित्व करते हैं, पीएफजी विदेशी मुद्रा और मेटल्स खाते कई एफएक्स मेटल्स खाते धारकों ने नहीं किया है न्यायालय में विदेशी मुद्रा और मेटल्स खातों का प्रतिनिधित्व और बनाए रखने के लिए एक समूह कार्रवाई हमारे वकील द्वारा अमेरिकी दिवालियापन न्यायालय के साथ 10 15 2012 को दर्ज किए गए शैतान शिकायत को पढ़ें। हमने पीएफजी विदेशी मुद्रा धातु कानूनी खाता क्यों बनाया है। पीएफजी विदेशी मुद्रा के प्रतिनिधित्व से संबंधित प्रारंभिक और चल रही कानूनी फीस को चुकाने के लिए धन इकट्ठा करने की आवश्यकता है। और मेटल्स अकाउंट्स हमारा लक्ष्य अन्य विदेशी मुद्रा और मेटल खाता धारकों को ढूंढना है, जो हमारे पीएफजी विदेशी मुद्रा और मेटल खाते वापस लाने में मदद करने के लिए आवश्यक कानूनी प्रतिनिधित्व का समर्थन करने को तैयार हैं। हमने एक संग्रह प्लेट के रूप में कार्य करने के लिए एक पीएफजी विदेशी मुद्रा धातु खाता खोला है। खाताधारकों से स्वैच्छिक योगदान इकट्ठा करने और हमारे पीएफजी विदेशी मुद्रा धातु खाते का बचाव करने से संबंधित कानूनी और मामूली प्रशासनिक खर्चों का भुगतान करना यदि मुकदमे के अंत में शेष राशि खाते में रहती है, तो योगदान के निष्पक्ष और ईमानदार प्रतिपूर्ति करने के लिए एक प्रयास किया जाएगा । इस निधि या एलएलसी से किसी भी आय से लाभ या आकर्षित करने के लिए कोई लक्ष्य या इरादा नहीं है, हम अपने समय पर स्वयं सेवा कर रहे हैं और यह केवल एक साधन के रूप में कर रहे हैं कानूनी प्रतिनिधित्व की लागत को चुकाने और विदेशी मुद्रा और धातु खाते की रक्षा करने के लिए योगदान ले लीजिए. हमारे मुकदमेबाजी के प्राथमिक तर्क क्या हैं.हम पीएफजी के ग्राहक हैं, जो विदेशी मुद्रा अनुबंधों और स्पॉट मेटल कॉन्ट्रैक्ट्स में पीएफजी के साथ हमारे खातों के माध्यम से कारोबार करते हैं हम तीन मामलों में जोर देते हैं हमारे दुश्मन की शिकायत है कि पीएफजी हमारे खाते में पीएफजी के साथ खाता समझौते के आधार पर या परिणामी विश्वास या एक रचनात्मक विश्वास के संचालन के आधार पर हमारे खातों में निधियों में समान हित नहीं रखता है, हमारे धन संपत्ति की संपत्ति नहीं बनाते हैं और इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है ट्रस्टी को देनदार के दायित्वों को पूरा करने के लिए हम एक चौथाई गिनती पर जोर देते हैं कि अनुबंध अनुबंधों की परिभाषा के भीतर गिरता है, हम ग्राहक हैं, और कि हम पीएफजी के साथ जमा धनराशि को दिवालिएपन संहिता के तहत ग्राहक संपत्ति के रूप में माना जाना चाहिए। वकील नहीं हैं, इसलिए हमने वकील को हमारे परिसर में न्यायाधीश के लिए पेश करने के लिए जज कैरोल डोयले को पेश करने के लिए किराए पर लिया है हमारे खाते के हितों की रक्षा के लिए हमारे जमीनी स्तर पर प्रयासों में योगदान करने के लिए पीएफजी खाताधारक और उद्योगपतियों को लोवे करना चाहिए हमें इस मामले को विदेशी मुद्रा और धातु व्यापारियों के लिए कानूनी मिसाल से भेदभाव करने से रोकना होगा। हमारे एफएक्स मेटल्स खातों के विदेशी मुद्रा अनुबंधों के स्पॉट मेटल कॉन्ट्रैक्ट्स के हमारे दावे के पक्ष में न्यायाधीश नियमों से, यह एफएक्स मेटल्स खातेदारों की इसी तरह की स्थिति में समान खाता समझौतों, खाता प्रकारों आदि में भी लाभ होगा। हम मानते हैं कि न्यायाधीश एक पर अनुकूल अनुपालन, कई या सभी सभी तर्कों में इसी तरह की एफएक्स मेटल्स खातों की शब्दावली और पुनः वर्गीकरण शामिल होगा। यह हमारे मुकदमेबाजी के परिणामों के बारे में सोचने में मदद कर सकता है क्योंकि कक्षा मुकदमेबाजी के समान होने के बावजूद ऐसा नहीं हो सकता है एक को संगठित करने के लिए कानूनी और सैन्य दुःस्वप्न की आवश्यकता है। आप कैसे मदद कर सकते हैं। हमें अपने भविष्य के कानूनी प्रतिनिधित्व को बनाए रखने के लिए संरक्षक को सहायता में सहायता करें एक्स और मेटल्स आपके खाते के बैलेंस के प्रो-राटा के आधार पर 4 के शुरुआती योगदान के साथ खाते हैं। निर्देशों के लिए योगदान पृष्ठ पर जाएं अपने परिचयकर्ता ब्रोकर से संपर्क करें, उन्हें स्थिति के बारे में सूचित करें, उन्हें अपने अन्य पीएफजी विदेशी मुद्रा और धातु के ग्राहकों से संपर्क करने के लिए कहें और उन्हें हमारे साथ सम्पर्क करें कृषि पर अमेरिकी हाउस कमेटी, आपके अमेरिकी सीनेटरों और अमेरिकी प्रतिनिधि, एनएफए, सीएफटीसी और अमेरिकी सीनेट कृषि समिति से संपर्क करें और अपनी चिंताओं को आवाज उठाएं और उन्हें सूचित करें कि खुदरा विदेशी मुद्रा और धातु व्यापारियों को संरक्षित करने की आवश्यकता है हाल के पोस्ट। पीएफजी बेस्ट समीक्षाएं.मे 1, 2011 - 30 अप्रैल, 2012. इस दलाल से बहुत प्रसन्न होकर वे कहते हैं कि यह सभी के नतीजे हैं, लेकिन सेवा बहुत ही अच्छी है, टेलीफोन पर थोड़ा अभिमानी है, लेकिन वास्तव में मेरे पास हर ब्रोकर हैं I अभिमानी परिणाम बहुत अच्छे थे और मेरी सेवा के साथ मिलकर और मुझे उपलब्ध कराई गई खबरों के साथ, मैं एक ही शिकायत नहीं कर सकता हूं व्यक्तिगत रूप से मैं इस बारे में सूचना दूंगा- एंटोन, 8 सितंबर, 2011 द्वारा समीक्षा किया गया रेटिंग 8 10.20 10 11 पीएफजी सर्वश्रेष्ठ समीक्षाएं। 1 मई, 2010 - 30 अप्रैल, 2011. मैं लगभग 5 महीनों के लिए इस एफसीएम के साथ व्यापार कर रहा हूं। उनके साथ कोई समस्या नहीं है उन्होंने मेरे साथ ठिकानों को कवर किया ऑनलाइन सिस्टम अच्छा है, लेकिन इसका उपयोग करने की आवश्यकता है पैसे की कोई समस्या नहीं उठाने के लिए ट्रेडों को निष्पादित किया जाता है जब ठीक से किया जाता है तो कर्मचारी फोन के जरिए मददगार होता है मैं दिन-व्यापार से दूर रहने की कोशिश करता हूं मेरा पूंजीकरण पर्याप्त है और औजार ऑनलाइन होते हैं अगर मैं व्यापार करने की सोच रहा हूं लेकिन अधिक आवश्यकता है जानकारी मुझे वास्तव में नहीं लगता है कि वहाँ एक एफसीएम है जो हर किसी के लिए सब कुछ हो सकता है। एंडी, 11 जनवरी, 2011 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 7 10.2009 10 पीएफजी सर्वश्रेष्ठ समीक्षाएं। 1 मई 2009 - 30 अप्रैल 2010. डॉन टी कभी उपयोग यह ब्रोकर सभी कहानियां सही हैं, विश्वसनीय ग्राहक सेवा का उल्लेख करने के लिए नहीं कि वे अतिसंवेदनशील फैलते हैं, वे बाजार में अस्थिर होने पर 12 पिप्स तक पहुंच सकते हैं। मैं एक व्यापार में प्रवेश कर रहा था जब समाचार जारी हुआ और मेरा खाता बंद होने पर मेरा आदेश बंद हो गया शून्य मारो, मैंने उनसे पूछा कि ये क्यों हुआ और उन्होंने कहा मेरे खाते को नकारात्मक होने से रोकने के लिए मैंने सोचा कि एक अच्छी चीज है तो 2 हफ्ते बाद मेरे पास एक ऑर्डर खोला गया है जो एक लंबी स्थिति ले लेता है इससे पहले कि भारी नुकसान उठाने के बाद मैं 1 लॉट साइज खाते के साथ खेल रहा था, मैंने पहले नुकसान लिया था और केवल पर्याप्त कुछ छोड़ दिया कुछ डॉलर के साथ एक 1 खरीदने के लिए छोड़ दिया। आदेश में बंद हुआ जब मेरे पास केवल 30 मुनाफ़ा मूल्य शेष था, जो संयोग से सर्वोच्च बिंदु था कि जोड़ी गलत दिशा में मेरे लिए 100 से अधिक पीईपी लाभ में जाने से पहले थी जब मैं उनसे पूछा कि नर्क क्या हुआ क्योंकि मैं सोच रहा था कि जब यह शून्य मारा था, तो इसे बंद कर दिया गया था, जब यह 30 में फिसल गया था, तब उन्होंने कहा कि एमटी 4 हमेशा 30 है। इसलिए मैंने पूछा कि आखिरी बार ऐसा क्यों हुआ है कि उसे नहीं मिला बंद होने तक मेरे पास कोई पैसा नहीं बचा था। यहाँ प्रतिक्रिया है.मैं नहीं जानता कि मुझे ठीक है यहाँ क्रम संख्या है जब यह क्रम संख्या उनसे मिलती है यह मुझे आदेश खींचने के लिए कुछ मिनट लेगा। थोड़ी अधिक पूछताछ के बाद आम सहमति उसके पास से थी कि वह मुझे यह पता लगाने में कुछ मिनट बर्बाद करना है कि 150 से ज्यादा क्यों हार गए, जो कभी भी नहीं हो पाए। उस पहले बड़े नुकसान के लिए आकार का आकार 7 था, मैं समझ सकता हूं कि उसे 1 छोटे छोटे से आंकड़े समझाना नहीं चाहिए, लेकिन तथ्य यह है कि जब मेरे आदेश अलग-अलग समय पर बंद हो गए थे तो यह 30 हास्यास्पद था, और यह तथ्य कि वे सिर्फ ध्यान नहीं रखते क्योंकि उन्हें पता चला कि यह एक गलती थी और मैं उन्हें कुछ पैसे वापस दूंगा और यह तथ्य ग्राहक सेवा ने मुझे 2 पूरी तरह से अलग चीजें पूरी तरह से बताईं, मुझे पूरी तरह से लगता है कि वे सीधे मुझे पहली बार लूटे .- axcend, 28 अक्टूबर, 2009 द्वारा समीक्षा रेटिंग 1 10। बुरा ब्रोकर नहीं जब तक कोई बुरा भर या एक completelly पेंच हो अधिक जटिल ऑर्डर के निष्पादन पीएफजी के साथ 5 महीनों में 3 समस्याएं गड़बड़ कर दलाल बनाने वाले किसी भी गलत गलती को स्वीकार नहीं करते हैं, अधिक बाउंसर रवैया पसंद करते हैं। - टोमिक द्वारा समीक्षा, 20 अक्टूबर, 200 9 रेटिंग 2 10.मैं अपने प्लेटफार्म को बहुत पसंद करता हूं, लेकिन वहां बहुत फैलता है GBPJPY 9 pips है वे उपयोग करने के लिए बहुत महंगा हैं.- बॉब, 3 अगस्त, 2009 द्वारा समीक्षा रेटिंग 5 10.मैं अब पिछले 12 महीनों में पीएफजी का उपयोग कर रहा हूं और उनके साथ बहुत कम समस्याएं हैं जब मैं अपने पैसे का अनुरोध करता हूं तो यह आमतौर पर मेरे चालू खाता 2-3 दिनों के भीतर अधिकतम एक ही समय था जब मुझे कोई समस्या हुई थी और यह मेरे स्टॉप पर था जब मैंने 2-3 पिप्स बंद कर दिया था इससे पहले कि इसका निशान लगाया गया था, एक घटना के अलावा सभी ठीक हो गए हैं, समर्थन उत्कृष्ट अगर आप सीधे संपर्क में नहीं आते तो किसी को हमेशा आपसे मिलना होगा I व्यक्तिगत रूप से उनको अत्यधिक अनुशंसा करेगा - मुझे स्लीपेगे के बारे में अधिक जानकारी नहीं है क्योंकि मैं बाजार से पहले और बाद में व्यापार का कारोबार करता हूं.- एसजेजे, 22 जून, 2009 रेटिंग 9 10.2008 09 पीएफजी सर्वश्रेष्ठ समीक्षाएं। 1 मई, 2008 - 30 अप्रैल, 2009. मैं कनाडा में हूं अगर आप कनाडा में हैं, तो इन लोगों से निपटने की ज़रूरत नहीं है वे आपके छोटे निवेशों में दिलचस्पी नहीं लेते हैं और केवल आपके पैसे ले लेंगे और किसी भी तरह चलें। व्यापक अनुसंधान और व्यापार के कई डेमो खातों के बाद, मैंने पीएफजी से निपटने का फैसला किया और मैं खुले एक लाइव अकाउंट एड यह शुरू में काफी अच्छा था, लेकिन मुझे लगा कि वे कुछ मुद्दों पर नृत्य कर रहे थे, मैंने 500 डालर के साथ शुरू करने का निर्णय लिया जब मैंने फंडिंग निर्देश मांगा, तो उन्होंने कहा कि मैं केवल धन हस्तांतरण कर सकता हूं और जानकारी उस पर है मैं देख रहा हूं लेकिन निर्देश निर्देशित नहीं थे बल्कि सीधे आगे बढ़ने लगते हैं इसलिए मैंने उनसे संपर्क किया और अधिक सरल निर्देशों के लिए पूछा तीन अलग-अलग प्रतिक्रियाएं ने मुझे निर्देशों के उसी सेट में इशारा किया मुझे ये लगता है कि ये बहुत ही जवान हैं केवल कट और चिपकाने वाले लिंक और डॉन को कोई वास्तविक अनुभव या केअर के बारे में जो उसने ग्राहक को डाल दिया है। मैं सीधे अपनी वेबसाइट से निधिकरण निर्देश मुद्रित करता हूं और उन्हें एक रॉयल बैंक की शाखा में ले जाता हूं, क्योंकि यह बैंक वेबसाइट पर उल्लिखित बैंक था। मुझे उस लाभार्थी के लिए एक ADDRESS की जरूरत है जो पृष्ठ से गुम हो रहा था मुझे यह भी करने के लिए अपने स्वयं के बैंक में जाने के लिए कहा था इसलिए मैं घर चला गया और उनके पते को प्रिंट कर दिया और वापस गया मेरे खुद के बैंक सीधे तार हस्तांतरण करने के लिए उस महिला ने जानकारी को देखा और अपनी नौकरी में 20 साल का अनुभव किया, उसने मुझे बताया कि यह तार वापस बाउंस हो सकता है क्योंकि जानकारी अधूरे हैं, मैंने उससे कहा कि संभव के रूप में ज्यादा जानकारी प्लग इन करने के लिए कहा और यह अच्छी तरह से जाना चाहिए, लगता है कि यह क्या हुआ और मैंने 57 को खो दिया और भेजने के लिए अपना खुद का पैसा उग्र और निराश किया, मैंने पीएफजी से संपर्क किया और आश्चर्य की बात यह है कि मैंने गलती की और मेरे बैंक ने गलती की है दलाल प्रभारी मेरे खाते में मुझे असफल तार अंतरण के बारे में सभी दस्तावेज़ों को फ़ैक्स करने के लिए कहा, तो मैंने इसे TWICE किया, लेकिन उन्होंने उनसे मेरे साथ कभी चर्चा नहीं की, जैसे कि वे कभी भी अस्तित्व में नहीं हैं, उन्होंने कभी भी कोशिश नहीं की, फिर से एक प्रस्ताव की पेशकश की। मैंने पूछा विशिष्ट निर्देशों के लिए और क्या मैं उन्हें चेक या मनी ऑर्डर भेज सकता हूं वे कहते हैं कि तार मेरे खाते को निधि देने का एकमात्र तरीका था, इसलिए मैंने उनसे कहा कि मुझे कनाडा से सफल वायर ट्रांसफर के एक नमूने प्रदान करने के लिए कि मैं इससे सीख सकता हूं मुझे चुप्पी और कुछ भी नहीं है लेकिन एस उन दोनों में से दोबारा। दूसरे दो प्रमुख बैंकों से पूछताछ की और दोनों ने मुझे बताया कि ये निर्देश जटिल, अस्पष्ट और अपर्याप्त थे और वे संभवतः उन निर्देशों के साथ धन नहीं भेज सकते थे। मुझे बहुत खुशी है कि मेरा नुकसान 57 तक सीमित था मैं बहुत खुश हूं कि मैंने एक कंपनी के इस घोटाले में शामिल नहीं किया था, क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि क्या ऐसा हो सकता है अगर मैंने वास्तव में मुनाफा कमाया और वापसी का प्रयास किया तो वे जो आप कहते हैं, उनकी अनदेखी करने में काफी उत्कृष्ट हैं और आपकी चिंताओं को पूरा नहीं कर रहे हैं आत्मविश्वास घोटाला घोटाला। यदि कोई इस के बारे में सत्यापन और सबूत चाहता है, तो मुझे ईमेल करें। - Hawkman, 4 फरवरी, 2009 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 1 10.NOT भी एक असली ब्रोकर वे एक गैर समाशोधन एफसीएम हैं जो अन्य एफसीएमएस के माध्यम से साफ़ करता है, आईबी। - लेरॉय, 6 सितंबर, 2008 द्वारा कोई रेटिंग नहीं .2007 08 पीएफजी विदेशी मुद्रा समीक्षा। 1 मई, 2007 - 30 अप्रैल, 2008. मैंने इन लोगों के साथ एक नया खाता बनाया और इसके बाद मैंने अपने फंड को खाते में रख दिया था। डॉवहल से सभी तरह से प्लेटफार्म पर वहां सेटअप किया गया था और मेरे खाते की शेषराशि दिख रही थी और 15 मिनट के भीतर मुझे बुलाया गया सिस्टम से बाहर निकाल दिया गया था और अचानक मेरा संतुलन शून्य 0 00 था और मैंने अभी तक एक व्यापार भी नहीं किया था लेकिन वे मुझे बता रहे हैं कि वे हैं क्या हो रहा है यह पता लगाने के लिए लेखांकन के साथ पाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मुझे इस बारे में कोई जवाब नहीं है कि इस स्थान के साथ मेरे धन क्या हैं। माइकल, 23 ​​जनवरी, 2008 द्वारा समीक्षित रेटिंग 1 10.Accounting विभाग मेरी संकल्प को हल नहीं कर सका खाते की समस्याएं जब मैं एक वापसी वापस करने के लिए गया तो यह चार्टिंग सॉफ्टवेयर को और भी खराब हो गया, लेकिन ऑनलाइन फीड कम समय में कम हो गया था जिससे व्यापार असंभव हो सकता है शायद सबसे खराब नहीं, लेकिन लेखांकन विभाग कम से कम कहने में सहायक नहीं था.- Remym द्वारा समीक्षित, 16 मई 2007 रेटिंग 3 10

No comments:

Post a Comment