Saturday 17 February 2018

शेयर - विकल्प - सुझावों प्रदाता


हम भारत में 1 सर्वश्रेष्ठ शेयर बाजार युक्ति प्रदाता हैं, कैश मार्केट के लिए निफ्टी फ्यूचर स्टॉक फ्यूचर निफ्टी ऑप्शन कमोडिटी स्टॉक ऑप्शंस इन्ट्राडे के लिए बुलाए गए कॉल के साथ-साथ स्थिति जो दिन व्यापारी और लघु अवधि के व्यापारियों और निवेशकों के लिए उपयोगी होते हैं, यदि आप हमसे जुड़ते हैं शेयर बाजार में 100 सफलता मिलेगी आप मुनाफे में होंगे और कभी भी नुकसान नहीं पहुंचेगा, हम आपको बहुत महत्वपूर्ण दिन ट्रेडिंग रणनीतियाँ, निफ्टी फ्यूचर रणनीतियों और निफ्टी विकल्प रणनीतियां सिखाएंगे, टिप्स हमेशा हमारी रणनीतियों का उपयोग करें और आप अंतर देखेंगे हमारे और अन्य के बीच हम 1 स्टॉक टिप्स प्रदाता हैं। आसान समय के लिए सौभाग्य। हम हमेशा आसान प्रविष्टि के लिए अच्छा समय प्रदान करते हैं। हम ऊपर खरीदें के प्रारूप में कॉल दें, बेचना बेचें। निफ्टी विकल्प इंट्राएड टिप्स, इंडिया निफ्टी जैकपॉट, एनएसई टिप्स और कॉल टिप्स और स्टॉप टिप्स डालें.स्टॉक टिप्स, निफ्टी फ्यूचर बेस्ट ऑप्शंस, इक्विटी, एमसीएक्स, कैश कॉल प्रोवाइडर्स, इंडिया हाई जैकपॉट टिप्स। लोगों में से ज्यादातर लोग हमें यह सवाल पूछते हैं कि हम हमेशा इस कॉल को क्यों देते हैं प्रारूप। हम स्टॉक की अधिकांश देख चुके हैं प्रदाता कंपनियों को इस तरह कॉल दें। उदाहरण के लिए एक्सज 900 खरीदें। लेकिन जब आप एसएमएस प्राप्त करते हैं तो यह वास्तव में ट्रेडिंग है 908- 915 तो यह एक स्पष्ट धोखा है, ये लोग जब कॉल भेजें यह पहले से ही पहला लक्ष्य है। लेकिन हम अलग हैं हम आपको कॉल ट्रिगर से पहले लगभग 5-10 मिनट के करीब आने का रास्ता दिखाते हैं इसलिए आप कॉल उत्पन्न करते हैं जब यह 880-8 9 0 के आसपास कारोबार करता है, तो शेयर 9 900 से ऊपर खरीदता है। जिस तरह से आपको प्रवेश 9 वें स्थान पर मिलेगा और आप एक पॉइंट कभी नहीं मिसेंगे जब भी Xyz खरीदने के लिए कॉल उत्पन्न होता है 900 इसका मतलब है कि आपको 900 की उत्प्रेरक की कीमत के साथ खरीदना होगा 10 ट्रिगर मूल्य के ऊपर सिर्फ 10 पैसा। यहाँ हैं का उपयोग करने के लिए अच्छे कारणों से कुछ नीचे रणनीति खरीदें। 1 यह किसी भी स्टॉक भविष्य या विकल्प या वस्तु में प्रविष्टि प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका है। 2. यह कॉल शुरु होने से पहले 5-10 मिनट कॉल शुरू होने से पहले कॉल करें। आप आसानी से आसानी से और बुद्धि के लिए आसान प्रविष्टि प्राप्त कर सकते हैं किसी भी तनाव से बचें। सर्वश्रेष्ठ जोखिम रिवार्ड्स अनुपात की रणनीति। हम कभी भी बिग स्टॉपलोस के साथ व्यापार नहीं करते हैं क्योंकि बिग एसएल के साथ व्यापार करने के लिए व्यापार से बेहतर नहीं है। अन्य कंपनियों ने बिग स्टॉपलोस और बहुत छोटे लक्ष्य प्रदान किए हैं और यही कारण है कि केवल एक ही नुकसान होता है सभी लाभ लेकिन हम आपको बहुत छोटा एसएल और जोखिम पुरस्कार की रणनीति प्रदान करते हैं, एक औसत पर 1 2 से 1 5 से होगा। वास्तविक समय बाजार के व्यापारियों के साथ ट्रेड। हमारे समूह में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी और विश्लेषक हमारे रजिस्टर्ड विश्लेषक होंगे आपके जोखिम प्रोफ़ाइल के अनुसार निम्नतम रोकथाम वाले बड़े लक्ष्य वाले विभिन्न सेगमेंटों से सुरक्षित सुरक्षित कॉल प्रदान करें। हम पूरे डेटा को बनाए रखते हैं जिसके द्वारा व्यापारी सुरक्षित संगत लाभ कमा सकते हैं। याद रखें कि हम एक ही महीने में एक त्वरित योजनाएं उपलब्ध कराएं या अपने पैसे को एक महीने में करें। आपके पास ऐसे सपने हैं, तो हम यह सुझाव देंगे कि आपको किसी भी अन्य कंपनी का प्रयास करना चाहिए क्योंकि हम झूठी प्रतिबद्धताओं को नहीं दे सकते। हमारे विश्लेषकों ने आपके जोखिम के अनुसार युक्तियां उपलब्ध कराई हैं और आप कटौती के बाद प्रत्येक महीने सुरक्षित संयमित लाभ कमा सकते हैं। यदि कोई भी कारण बहुत ही छोटा है और लक्ष्य बड़े हैं तो हमारे व्यापारियों को हमेशा उनके कॉल में पूर्ण विश्वास है ताकि आप एफआईआई जैसे पूर्ण विश्वास के साथ हमारे साथ व्यापार कर सकें। भुगतान क्लाइंट्स के लिए एक को समर्पित करने के लिए। 1 समर्पित व्हाट्सएप नंबर केवल भुगतान किए गए ग्राहक को दिए जाएंगे केवल 2 समर्पित टेलिफोनिक समर्थन 3 याहू मैसेंजर सीधे विश्लेषकों के साथ जुड़े हुए हैं 4 व्हाट्सएप टेलिग्राम पर पूर्ण समर्थन 5 पेड क्लाइंट्स व्हाट्सएप द्वारा सेवा प्राप्त करें। हम अपने ग्राहकों को ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रदान करते हैं आप सहायता से सीखेंगे तकनीकी चार्ट का वीडियो ताकि आप एक पेशेवर व्यापारी की तरह व्यापार कर सकें। व्यावसायिक व्यापारी हमेशा किसी भी डर के बिना अच्छे मात्रा में व्यापार करते हैं क्योंकि वे एडवांस डे ट्रेडिंग रणनीतियों और धन प्रबंधन सॉफ्टवेयर का उपयोग करते हैं। हम निम्नलिखित रणनीतियों को शामिल करते हैं। मुफ्त मनी प्रबंधन सॉफ्टवेयर सभी जैकपॉट क्लाइंट्स को प्रदान किया गया। हम भुगतान के बाद यूजर आईडी और पासवर्ड प्रदान करते हैं ताकि आप हमारी वेबसाइट में सुरक्षित सर्वर में लॉग इन कर सकें और सभी को पढ़ सकें। वह रणनीतियों और सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हैं यहां क्लिक करें और अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। सर्वश्रेष्ठ स्टॉक एक्सचेंजों में भारतीय स्टॉक मार्केट्स का सबसे बड़ा स्टॉक एक्सपेंशन और निफ्टी ऑप्शन है। जो कुछ भी गिना जा सकता है, वह सब कुछ जो कि गिना जाता है, वह सब कुछ नहीं, अल्बर्ट आइंस्टीन। भाग कला और भाग विज्ञान है। विज्ञान का हिस्सा आसान है आपको केवल संख्याओं पर गौर करना चाहिए कंपनी की बैलेंस शीट, आय स्टेटमेंट और नकदी प्रवाह की समीक्षा करें और आप आधे रास्ते पर हैं, हालांकि, यदि सफल निवेश सभी नंबरों के बारे में थे और पढ़ना, एकाउंटेंट और लाइब्रेरियन उच्चतम भुगतान वाले व्यवसाय होंगे, ऐसा हमेशा मामला नहीं होता है। कंपनी का वार्षिक रिपोर्ट और शेयरधारकों को पत्र पढ़ने के बाद, कला का हिस्सा खेल में आता है, आप अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछते हैं कि कंपनी कैसे योजना बना रही है व्यवसाय का विस्तार करना भविष्य में क्या चुनौतियां दिखती हैं क्या यह भूख लगी है सीईओ ने चोटी पर चढ़कर सोया है सो आप नंबरों से सिर्फ इन अंतर्दृष्टि कभी नहीं प्राप्त कर सकते हैं कई लोग टी कंपनियां उन समस्याओं का सामना कर रही थीं जो केवल अस्थायी और दूसरी समस्याएं थीं जो दीर्घकालिक थीं, आपको दो वित्तीय स्टेटमेंटों के बीच अंतर करने में सक्षम होना चाहिए, आपको बता सकता है कि कोई कंपनी एक नज़र रखी है और कड़ी मेहनत से सुन रही है, आपको बताएगा कि एक कंपनी जा रहा है और अगर उनकी समस्याएं बस गति या विनाशकारी गड्ढे हैं तो वास्तव में स्टॉक की सफलता के बारे में कोई जादू नहीं है यह काम, एक व्यापार मानसिकता और दृष्टिकोण और संख्याओं के लिए सम्मान का अनुमान लगाता है.यह सब उसके पास है यदि आप एक दर्शन जो शेयरों को किसी कंपनी के टुकड़ों के रूप में देखता है, शेयर बाजार के दैनिक उतार-चढ़ाव को नजरअंदाज कर देता है, अपने आप को सुरक्षा का एक बड़ा अंतर प्रदान करता है, और मजबूत वित्तीय के साथ कंपनियों को खरीदता है, यह गड़बड़ करने के लिए मुश्किल है निवेश इतना मुश्किल नहीं है, यह सिर्फ आपको कुछ सिद्धांतों से छड़ी करने की आवश्यकता है, अपने सिर को बनाए रखें, जबकि आप के आसपास दूसरों को उनकी हार हो रही है, और अपनी कीमत का इंतजार कर रहे हैं। वारेन बफेट ने यह कहते हुए स्टॉक निवेश का सार बताया। स्टॉक्स सरल हैं आप सब करते हैं व्यवसाय के मुकाबले कमाने के लिए एक महान व्यवसाय में शेयर खरीदना स्वाभाविक रूप से लायक है, उच्चतम अखंडता और क्षमता के प्रबंधकों के साथ, फिर आप उन शेयरों को हमेशा के लिए रखेंगे.मैंने इसे बेहतर नहीं कहा है। बड़े नामों को याद करते हैं जो हम सुनते हैं - राकेश झुनझुनवाला, रमेश दमणी, विजय केडिया और पोरिनु वेयियत ये सभी निवेशक हैं जो स्टॉक में निवेश करने के लिए 10000 के साथ अपनी संपत्ति बढ़ा चुके हैं। अब 5 शेयरों को पकड़ो। हम उन कंपनियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो अभी भी छोटे हैं, लेकिन आने वाले दिनों में विशाल संभावनाएं हैं जैसे मन्नापुरम फाइनेंस में 30 जब से हमने अनुशंसा की थी, तब से हमने 80 की ऊंचाई तय की है, क्योंकि हमने सुझाव दिया है कि ग्रीन प्लाई हमारे बुवाई स्तर से 50 और बहुत अधिक स्टॉक है। आपको कंपनियों का चयन करने के लिए हमारे विशेषज्ञ सलाह की आवश्यकता क्यों है, जो आपको दो करोड़ रुपये या उससे भी ज्यादा कर सकते हैं - आपको विशेषज्ञों की सलाह है कि वे सही कारोबार खोजें - भारतीय बाजारों में 5800 सूचीबद्ध कंपनियां हैं और वे हर साल संख्या में बढ़ रहे हैं हालांकि, शेयर बाजार पर एचडीएफसी बैंक जैसे यूनिटेक और संपत्ति निर्माता आपको एक अच्छा कारोबार के बीच अंतर करने की ज़रूरत है एक बुरा कारोबार बनाम एक अच्छा प्रबंधन बनाम भ्रष्ट गरीब प्रबंधन बहुत ही उचित मूल्यांकन महंगी मूल्यांकन बनाम बहुबैगर स्क्रिप पर हमारे नवीनतम रिपोर्ट को पकड़ने के लिए यहां क्लिक करें - START अपनी यात्रा को दो करोड़पति करने के लिए। श्रीमान, इस हफ्ते मैंने 112 9 0 बना दिया - अपने कॉल की कॉल के कारण मेरी देरी के कारण याद नहीं किया गया था अन्यथा मुझे लगता है कि मैं यहाँ भगवान से कुछ माल के साथ आशीर्वाद देता हूं क्योंकि मैं लंबे समय से हंगामा में गया था मेरा काम और कैरियर छोड़ने के बाद वास्तव में, मुझे कोई शब्द नहीं मिल रहा है, लेकिन कम से कम मैं कह सकता हूँ कि मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद और उर परिवार को एक अच्छी जिंदगी जीने की इच्छा है। ऐसे ईमेल मुझे बनाते हैं मुझे विशेष और अधिक जिम्मेदार लगता है क्योंकि मैं अपने सोखी टीम के परिवार के सदस्यों के जीवन पर एक छोटे से सकारात्मक प्रभाव बनाने में सक्षम हूं। यह मुझे कठिन काम करने और मेरे शोध पर अधिक ध्यान देने के लिए प्रेरित करता है - मुझे आशा है कि आप इस व्हाट्सएप चैट को याद रखेंगे जो मेरे साथ था सुखी टीम व्यापारी, कुछ दिन पहले बंगलौर से श्री अलाग्प्पन दिसंबर 2015 के बाद से हमारा लाइफ टाइम सदस्य रहे हैं। SOKHI टीम के साथ अपने ट्रेडिंग अनुभव को जानने के लिए यहां क्लिक करें। अब मैं 2017 में सफलतापूर्वक आपकी मदद करना चाहता हूं, मैं नि: शुल्क ट्रेडिंग बांटता हूं 1,550 व्यापारियों के साथ टेलीग्राम के बारे में निवेश करना - हमारे पास आने वाले हफ्ते में कई अवसर हैं लेकिन यह केवल टेलीफ़ॉर्म एपीपी नेई सहायता को कैसे स्थापित किया जाए, पर दिया जाएगा - यहां क्लिक करें यहां क्लिक करें अब हमारे पास 1,550 ट्रेडर्स हैं। देखें क्या यू मिस्ड रीकॉल रीयल केस स्टडीज डब्ल्यू हाई सी करता है सी हनप्रीत एच एच ए पी टी को करना चाहता है टी रेडर्स बी र्रोकर्स रोल इंट्रेडै ट्रेडिंग एम ओस्ट पावरल इंट्रेडै स्ट्रैटेजी मैं अपने सपने में रह रहा हूँ पी। रोमिस कैप्टा ए रेन आप एक ट्रेडर्स या जुआरी टी इम, प्लेस एक डी मनी फ्रीडम टी भारत में सभी व्यापारियों की जिंदगी बदलने के लिए टी। आप हमारी सुखी टीम में इस श्रृंखला से जुड़कर हमारे मार्गदर्शन के तहत व्यापार करने के लिए आमंत्रित करें। अब आप क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं ऑनलाइन बैंकिंग को SOKHI टीम का हिस्सा बनने के लिए 3 महीने के लिए 10,500 रुपये - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 6 महीने के लिए 15,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 12 महीने के लिए 22,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान लाइफ-टाइम वन टाइम पेमेंट न नवीकरण के लिए - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने के लिए। मैं इस फिल्म को कुछ हफ़्ते पहले देख रहा हूं। फिल्म एक प्रेरणादायक है , कहानी एक गरीब आदमी को घूमती है जो गोल्फ के मालिक होने के लिए कोई भी नहीं होने से अपनी यात्रा का पीछा करता है। यह मुझे बहुत ज़्यादा जीवन की याद दिलाता है, जब मैं सिर्फ 22 साल का था और ज्ञान की कमी के कारण 2 लाख ऋण में समाप्त हुआ ट्रेडिंग में लालच। मैं हवलदार ईए का उद्देश्य 40 साल की आयु से रिटायर करना है, सिर्फ कुछ दिन पहले मैं 33 वें जन्मदिन को मनाता हूं और मैं अगले कुछ सालों में पूरी 40 साल पहले पूरी वित्तीय आजादी हासिल करने की कगार पर हूं। वर्तमान में मैं साल्टलाके सिटी में अपना नया घर बना रहा हूं, कोलकाता। पूरे भारत के पिछले कुछ व्यापारियों में हमारी सुखी टीम में शामिल हो गए हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से आरएओ, मंदार सुधाकर वरदकर, नरेश कुमार, ई पुरुषोत्तम राव, नागप्पन वी, बालाजी एल, नितिन नरहरी पाटिल, रंगनाथन, कुलदीप सिंह, रवि किशोर, राम कनागला, प्रताप चॉकलिंगम, अरुण बाबासाहेब पाटिल, मुरुगेन्द्र वी उमाछीगमाथ, बिनॉय कुमार रॉय, रविता रानी बंसल, जयसिरे ए, प्रदीप, भूपेस सरण, प्रदीप नरेंद्र अरोरा, सुभाष पोले, आनंद शाह और रणजीत सिद्धार्थ हमारे असली व्यापारियों की टीम का दलिया हैं। वर्तमान में हमारे पास 1 व्यापार खुला है और हम आपको जल्द ही अपडेट करेंगे जैसे ही हम अपने मुनाफे को बुक करते हैं। नोट हम मैजिकिसियंस नहीं हैं लेकिन हमारे पास अनूठे व्यापारिक तकनीक पीसीसी है और यहां अधिक जानकारी प्राप्त है। मैं आपको इस श्रृंखला से अपने स्वर्णिम टीम में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित करता हूं। हमारे गुजरात के तहत व्यापार आईडीएड क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड ऑनलाइन बैंकिंग सोखी टीम के एक भाग के रूप में ऑनलाइन कर सकते हैं। 3 महीने के लिए 10,500 रुपये - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 6 महीने तक 6 महीने के लिए भुगतान करें - यहां क्लिक करें - क्रेडिट्स डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 12 महीनों के लिए 22,000 रुपये का भुगतान करने के लिए - यहां क्लिक करें- क्रेडिट के माध्यम से भुगतान करने के लिए डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग को 38,000 रुपये लाइफ-टाइम वन टाइम पेमेंट न नवीकरण के लिए - यहां क्लिक करें - भुगतान के माध्यम से क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग. आपको दिन के इस घंटों में परेशान करने की कोशिश करो। मुझे आपके साथ कुछ ऐसी चीज साझा करने की ज़रूरत है जो मेरे दिल के निकट है। वर्तमान में मैं साल्टलक सिटी, कोलकाता में अपना सपना घर बना रहा हूं। मैं वास्तव में इसमें विश्वास करता हूँ ज़िग ज़ग्लार द्वारा उद्धृत करें यदि आप पर्याप्त रूप से अन्य लोगों को उनकी वांछित पाने में मदद करते हैं, तो आप सभी को जीवन में प्राप्त कर सकते हैं। मैं श्री पांडुरंग कोरडे से इस दिल की टचिंग ईमेल प्राप्त कर चुका हूं, मैं आपको हर बिट को पढ़ने के लिए आग्रह करता हूं। इस दिल को छूने वाले पत्र को विस्तारित करने के लिए यहां क्लिक करें प्रिय चानप्रीत सर टीम सोखी, मैं फरवरी 2016 से सोखी दल के जीवनकाल सदस्य हूं और इस महीने 10 एक्स ट्रेडर्स में शामिल हुआ सबसे पहले मैं आपको और आपको सोची टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं निम्नलिखित कारकों को संक्षेप करना चाहूंगा जो मैंने आपके साथ पहले से ही अलग-अलग मौकों पर साझा किया है। सोखी टीम में शामिल होने से पहले मुझे 2007 से अपना डीमैट खाता था I सलाहकार सेवाएं लेने के बाद भी शेयर बाजार में भारी धन खो दिया है। मैंने बाजार से दूर रहने का फैसला किया है इस चरण के दौरान हाल ही में मैंने बाजारों के बारे में अध्ययन करने का फैसला किया है और इसलिए मैं बाजारों को समझने के लिए यूट्यूब पर वीडियो खोज रहा था इस खोज के दौरान मैंने पाया कि आपका वीडियो अपलोड हो गया है और मैंने आपके वीडियो देख लिए हैं आपका यूट्यूब चैनल मुझे आपके वीडियो का ईमेल पसंद आया, मैंने एक ही माध्यम से चले गए हैं और जिसने बाज़ारों के बारे में सोचने की दिशा बदल दी है और मैंने आपको ईमेल लिखा है प्रारंभ में मुझे आपके कई प्रश्न हैं जो आपको चिढ़ सकते हैं, लेकिन आपने मेरे प्रत्येक ई-मेल को उत्तर दिया है आपने मुझे समझाया है कि आप एक टिप प्रदाता नहीं हैं और आप वास्तविक व्यापारियों हैं और यह एक वास्तविकता है। मुझे विश्वास है कारकों के कारण आप और सीधे एक जीवनकाल के सदस्य के रूप में आपसे जुड़ गए हैं - 1 काफी हद तक आप और आपकी टीम ने मेरे सवालों के उत्तर दिए हैं, 2 आपने मुझे सेवाओं में शामिल होने का आग्रह नहीं किया है, 3 मुझे कभी भी अन्य टिप प्रदाताओं की तरह कभी नहीं बुलाया गया है, 4 जाहिर है मुझे आप पर विश्वास हासिल करने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए सूचित करें, 5 मेरी पूंजी की सीमाओं पर स्पष्ट रूप से एक निवेशक होने का सुझाव दिया गया है, 6 बार-बार पुष्टि की है कि मैं जल्दबाजी में अपना निर्णय लेने का निर्णय नहीं लेता, 7 साझा पिछले ट्रेडों 8 क्लाइंट ईमेल इतने पर और पर्याप्त है। मैं माफ़ करना चाहूंगा कि शुरू में मैंने आपको सोची टीम में शामिल होने के बाद भी कई सवाल पूछने में परेशान किया था क्योंकि मुझे 1 के बारे में पता नहीं था कि यह कैसे किया जाता है, इस बारे में क्या रोल है, मैंने आपको अग्रिम आदि 2 आईटीएम विकल्प समाप्ति के बारे में तो अपने एफआईआर के दौरान टी शुरुआती अवस्था में व्यापार मैं इन सवालों से पूछा था और उसके बाद मैंने आपको प्रश्नों से पूछा नहीं, जैसा कि मैंने समझा कि मेरा ज्ञान बहुत सीमित है और मुझे अपने गुरु के रूप में एक बहुत ही महान व्यक्तित्व मिला है और मुझे बिल्कुल चिंता नहीं है मेरे ट्रेडों के बारे में सोखी टीम के साथ होने के नाते मैं लगातार सीख रहा हूं और यह जारी रहेगा। अध्यक्ष महोदय, मैंने आपको यह ईमेल लिखा है क्योंकि आप इस ईमेल को मेरे जैसे व्यक्तियों को भेज सकते हैं जो सही सलाहकार की तलाश में हैं। मैं चाहूंगा यह भी उल्लेख करना है कि जीवन समय की सदस्यता के लिए भुगतान किया गया है, मैंने 3 ट्रेडों में ऐसा ही कमाया है, धन्यवाद धन्यवाद, पांडुरंग कोरैड। 100 शेयरों या 1000 शेयर ब्रोकरेज खरीदें शून्य है, खरीदें 1 लॉट या 2000 लॉट खरीदें, ब्रोकरेज 20 रुपये केवल एक खाता खोलने के लिए यहां क्लिक करें एक कॉल वापस प्राप्त करें। क्या आपको याद है कि अहिर, जो हमारे सोख टीम के एक ग्राहक श्री से संपर्क करने में कामयाब रहे पी वेनू ने सोचि टीम के बारे में अपनी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा। उन्होंने हमें इसमें शामिल होने से पहले खुद को संतुष्ट करने की जरूरत है कि क्या हम नकली या वास्तविक व्यापारी हैं। अगर आप भूल गए तो कृपया यहां से याद करें यहां क्लिक करें। बस कुछ दिनों पहले चेन्नई से श्री अरुण प्रकाश भी कामयाब रहे महाराष्ट्र के नासिक से हमारी सोखी टीम सदस्य वाघ में से एक का विवरण प्राप्त करने के लिए। सबसे अधिकतर उन्होंने उसे फेसबुक या गूगल में खोज कर लिया। श्री दीपक वाघ 5 दिसम्बर 2015 से एसबीआई टीम के एक एल अगर टाइम सदस्य हैं। यहां क्लिक करें विस्तार करने के लिए प्रिय अरुण जी , मैं दिसंबर 2015 से सोखी टीम में शामिल हो गया था, जब बाजार में गिरावट आई थी, लेकिन सोखी टीम केवल सलाहकार है जो अपने सदस्यों को पूंजी प्रबंधन, धैर्य, दृढ़ विश्वास, व्यापार के बारे में रणनीति के बारे में सिखाती है, हम सभी सदस्यों के सदस्य हैं सदस्यता की सदस्यता सोखी टी अब मैं सोखी टीम का आजीवन सदस्य हूं, सोखी टीम असली व्यापारी है, वह न केवल प्रदाताओं का सुझाव देती है बल्कि वह यह भी सिखाती है कि हमारे व्यापार को लाभदायक और अरुणजी में कैसे परिवर्तित किया जाए, मेरा मानना ​​है कि जब से मैं सोखी के साथ मिल रहा हूं टीम मैं सुझाव दे रहा हूं कि आप सोखी टीम के साथ जितनी जल्दी हो सके में शामिल हो सकते हैं मैं 100 हूं कि यदि आप सोखी के सभी नियमों का पालन करते हैं तो मुझे आपके सभी नुकसान काफ़ी जल्द ठीक हो जाएगा, मुझे सोखी रिगर्ड्स, दीपक वाघ नासिक - महाराष्ट्र। मैंने आगे कदम आगे बढ़ने और सच्ची टीम के पीछे की सच्चाई जानने की कोशिश की और अपनी कड़ी मेहनत के कारण मैं इसे अपने साथ और मेरे सभी 25,000 न्यूज़लेटर्स के साथ साझा करने में सक्षम हूं। यह मुझे लगता है बहुत ही सामान्य सवाल है जो आपके पास भी हो सकता है और मुझे आशा है कि इसे संभवत: सर्वोत्तम तरीके से संबोधित किया गया है। नोट हम मैजिकियंस नहीं हैं, लेकिन हमारे पास अनूठे व्यापारिक तकनीक पीसीसी है, और यहां क्लिक करें। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। मेरी कहानी 22 वर्षों में 2 लाख से ऋण 2000,000 से अधिक व्यापारियों के लिए मार्गदर्शन करने की वजह से उम्र। मैं आपको इस श्रृंखला से हमारे स्वर्णिम टीम में शामिल होने के लिए प्रेरित करता हूं ताकि हमारे मार्गदर्शन के तहत व्यापार किया जा सके। क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड ऑनलाइन बैंकिंग को SOKHI टीम के एक हिस्से के रूप में ऑनलाइन कर सकते हैं। 3 महीने के लिए 10,500 - यहां क्लिक करें - 6 महीने के लिए क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने के लिए - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 12 माह के लिए 22,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें - भुगतान करने के लिए क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 38,000 रुपये लाइफ-टाइम वन टाइम पेमेंट न नवीकरण - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने के लिए। मैंने 26 अगस्त 2016 को अपने 3 3 वें जन्मदिवस का जश्न मनाया। और ब्रिज, पार्क होटल कोलकाता में प्रियजन हैं.मेरा जन्मदिन का केक मेरी जिंदगी को पढ़ता है जो किताबें पढ़ रहा है, जिम और वित्तीय स्वतंत्रता के लिए मेरी सोखी टीम परिवार के लिए काम कर रहा हूं। मुझे वाकई बहुत अच्छे दोस्त परिवार और ग्राहक हैं जैसे तुम मेरी असली संपत्ति हो.तुम मेरी तरकी टीम के परिवार का हिस्सा हो सकती हैं या नहीं, लेकिन मैं इस तथ्य की सराहना करता हूं कि आप मेरे ईमेल पढ़ते हैं। सोखी टीम के पास 2 ट्रेडों हैं, जैसे ही हम हमारे मुनाफे को बुक करते हैं, हम आपको अपडेट करेंगे। 11 साल बाद मैंने अपनी यात्रा को देखा, मेरी कहानी को 22 साल की आयु में 2 लाख से लेकर 2,000 से अधिक व्यापारियों के लिए मार्गदर्शन करने के लिए ट्रेडिंग के कारण देखें। तकनीकी विश्लेषण कार्य। मैं दुनियाभर में व्यापारियों से कई ईमेल रखता हूं और वे हमेशा मुझसे पूछते हैं सोखी टीम की सफलता की सफलता। उनमें से कई ने मुझे अपने ट्रेडिंग सिक्रेट्स को सटीक मूविंग एवरेस, रुमी लेवल, चार्ट्स सेटिंग्स आदि साझा करने के लिए एक आकर्षक राशि भी दी है। आप जानते हैं कि सोफी टीम एक अद्वितीय ट्रेडिंग स्टाइल का अनुसरण करती है जो पीसीसी सिकनेस, पूंजी प्रबंधन, रणनीतियों और स्वीकृति। हम अपने व्यापारिक शैली में बुनियादी बातों और तकनीकी विश्लेषण दोनों में शामिल हैं। एक सोखी टीम व्यापारी का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें, जो कई तकनीकी विश्लेषण पाठ्यक्रमों के बाद भी पैसे खो देते हैं। नीचे दिए गए दो मुख्य कारण हैं सीखने के बाद भी टेक hnical विश्लेषण व्यापारी असफल .1 तकनीकी विश्लेषण अभ्यास करने वाले कई लोग अपनी भावनाओं से प्रभावित होते हैं और अपने फैसले को बदलते हैं जो चार्ट के विश्लेषण के अनुसार दिए गए संकेत के विपरीत होते हैं। अनुशासन बनाए रखना एक बहुत ही मुश्किल काम है किसी भी व्यापारी के लिए किसी भी व्यापारी जो कि करने में सक्षम है कि लंबे समय में सफल होगा यदि वह तकनीकी विश्लेषण के बुनियादी सिद्धांतों का पालन करने में सक्षम है। इसलिए हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि व्यापार भावनात्मक अनुशासन के बारे में है जो अनुभव के साथ आते हैं। भले ही मैं व्यापारियों को सिखाना चाहता था हमारे व्यापार की सरल और अनोखी शैली पीसीसी बहुत कम वास्तव में सफल रहेगी दिन के अंत के रूप में जो आपके व्यक्तिगत मायनेसीज हैं। मैं आपको इस श्रृंखला से अपने स्वर्णिम टीम में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित करता हूं। हमारा मार्गदर्शन अब आप ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं, हालांकि क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड ऑनलाइन बैंकिंग सोखी टीम का हिस्सा हैं। 3 माह के लिए 10,500 रुपये - यहां क्लिक करें - क्रेडिट के माध्यम से भुगतान करने के लिए बिट कार्ड या नेटबैंकिंग 6 महीने के लिए 15,000 रुपये - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के जरिए 12 महीने के लिए 22,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से लाइफ-टाइम वन टाइम के लिए 38,000 रुपये का भुगतान करें भुगतान न नवीकरण - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने के लिए। यहां पर सोखी टीम वेब स्टोर पर जाएं और सभी उत्पाद देखें। एक व्यापारी सार्वजनिक रूप से इसे साझा करने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दर्द क्यों लेगा। अपने स्थान पर अपना स्वयं और थोड़ी देर सोचो। क्या आप अपने वीडियो प्रशंसापत्र को रिकॉर्ड करने में सहज होंगे.यह ऐसा क्यों होगा पहली जगह. यदि ये नहीं तो इन 6 वीडियो प्रशंसापत्रों और बोरा को देखेंगे.उन्हें सभी सोही टीम के साथ व्यापार कर रहे हैं कई महीनों के लिए और भी लाइफटाइम सदस्यता में अपग्रेड किया गया है.हम अलग कैसे होते हैं.उन्होंने सोखी टीम के साथ व्यापार सीखना सीख लिया था.वह अपने दोस्तों और परिवार को इसमें शामिल होने के लिए कहते हैं.मैंने अपनी यात्रा को देखते हुए 11 साल बाद मेरी कहानी देखें 22 वर्ष में 2 लाख का ऋण 2000 से अधिक व्यापारियों के मार्गदर्शन के लिए ट्रेडिंग के कारण उम्र। मैं आपको अपने मार्गदर्शन के तहत व्यापार करने के लिए इस श्रृंखला से हमारे सोखी टीम में शामिल होने के लिए भी आमंत्रित करता हूं। अब आप अपने भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं, हालांकि क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड ऑनलाइन बैंकिंग को SOKHI टीम का एक हिस्सा बनाते हैं। 3 महीने के लिए 10,500 रुपये - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के जरिए 6 महीने के लिए 15,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें- क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से 12 महीनों के लिए 22,000 रुपये का भुगतान करें - यहां क्लिक करें - क्रेडिट डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान लाइफ-टाइम वन टाइम पेमेंट के लिए 38,000 रुपये नहीं नवीनीकरण - क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने के लिए यहां क्लिक करें। साई द्वारा सर्वोत्तम कॉल पुश टिप्स। इस तरह के अनिश्चित बाजार और भुगतान सेवा में शानदार सफलता अनुपात बहुत सस्ती है साई टीम द्वारा किया जाने वाला अच्छा काम यह लोगों को रखता है। मैं शेयर बाजार में पिछले 8 सालों से ट्रेडिंग कर रहा हूं क्योंकि मैंने कई सलाहकार कंपनियों से सेवाओं की सदस्यता ली है निष्कर्ष यह है कि कोई भी एनएसई बाजार में 100 सटीकता नहीं दे सकता है। लेकिन इस फर्म से इंट्रेडेट की टिप्स की सटीकता सभी शेयर टिप्स कंपनियों में सबसे ज्यादा है। मैंने 2 दिनों और 80 कॉल के लिए इंट्राडे टिप्स का नि: शुल्क परीक्षण लिया है तो मैंने ट्रेडिंग सलाह के लिए भुगतान सदस्यता प्राप्त की है और अब मैं सेवाओं से काफी संतुष्ट हूं महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आप जितने सुझाव दिए गए हैं, उतना ही व्यापार करें। केविन पटेल अहमदाबाद। इंट्राडे में जबरदस्त लाभ, जैकपॉट कॉल्स, एफ ओ टिप्स संपूर्ण सेवा बहुत अच्छी है खासकर मुझे आपकी फास्ट टिप्स एसएमएस सर्विस से बाहर निकलें कॉल सिस्टम पसंद है आपकी युक्तियां बहुत अच्छा प्रदर्शन

No comments:

Post a Comment